Phone: 1800-120-786

Mail: [email protected]

देखिये सऊदी अरब के 5 सबसे खास शहर - इन्फोग्राफिक के ज़रिये


कुछ सालों पहले सऊदी अरब ने पर्यटन के लिए भी अपने दरवाज़े खोल दिए हैं, इसका मतलब ये हुआ की अब दुनिया से सभी पर्यटक अब सऊदी अरब आ सकते हैं ।

आप भी सऊदी अरब के टूर पैकेज बुक कर सकते हैं और यहाँ की नायब संस्कृति, यहाँ की ऐतिहासिक धरोहर, और बेहतरीन खाने के मज़े ले सकते हैं।

सऊदी अरब एक बहुत बड़ा देश है और यहाँ पे देखने के लिए इतना कुछ है की अगर आप यहाँ दस दिनों के लिए भी जायेंगे तो शायद वो भी काम पड़ जायेगें।

यह एक ऐसा देश है जहाँ पहले से ही एक बहुत बड़ी तादाद में भारतीय यात्रा करते है। लाखों की तादाद में भारतीय उमराह यात्री भी हर साल यहाँ आते हैं । निसंदेह इन यात्रियों में एक बड़ी तादाद काम करने वालों की भी होती है, लेकिन अब भारतीय पर्यटकों का भी यहाँ आगमन शुरू हो चूका है।

आप अगर उमराह टूर बुक करके सऊदी अरब की यात्रा कर रहे हैं तो भी आपके पास अब ये मौका है की आप मक्काःअल मुकर्रमा और मदीना अल मुनवारा के साथ सऊदी अरब के बाकी शहरों में जा सकते हैं I

ला वकंजा की इस इन्फोग्राफिक में देखिये सऊदी अरब के 5 सबसे मशहूर शहर जहाँ पे जाने की आप योजना बना सकते हैं।

 

Infographic - Top cities to visit in Saudi Arabia

USEFUL LINKS

  1. Group Umrah tour Packages
  2. Private Umrah Tour packages
  3. Add Umrah to your holiday
  4. Ramadan Umrah Tours 
  5. Saudi Arabia City Break Tours

 

Shad Siddiqui

A seasoned Tourism & Travel business professional with +20 years of significant experience, Shad has traveled extensively around the globe Especially Far East, China, the Middle East, Africa, the United States, and Europe. He is currently working with La Vacanza Travel, New Delhi

Comments